10mm एयर राइफल प्रतियोगिता में रुद्राक्ष पाटिल ने मारी बाजी, ISSF शूटिंग विश्व कप में जीता स्वर्ण पदक का खिताब

Know the latest about Rudrankksh Patil and his latest victory moment: राइफल शूटिंग प्रतिस्पर्धा में रुद्राक्ष पाटिल ने स्वर्ण पदक जीता है।
Rudraksh Patil won gold medal in ISSF Shooting World Cup in 10mm air rifle competition 3106

Know the latest about Rudrankksh Patil and his latest victory moment: राइफल शूटिंग खेल के सभी चाहने वाले और प्रशंसकों के लिए एक बेहद शानदार समाचार आया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को मिस्र के काहिरा में आयोजित राइफल शूटिंग प्रतिस्पर्धा में रुद्राक्ष पाटिल (Rudrankksh Patil) ने ISSF शूटिंग विश्व कप की पुरुषों की 10mm एयर राइफल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक का खिताब अपने नाम किया है।

आपको बता दें, रुद्राक्ष ने जर्मनी के मैक्सिमिलियन उलब्रिच को मात देते हुए,
16-8 से प्रतिस्पर्धा को समाप्त किया। वह अब विश्व चैंपियन है और अभी भारत के खाते में चार पदक हैं, जिसमें तीन स्वर्ण पदक भी शामिल हैं। उन्होंने 262.0 के कुल स्कोर के साथ रैंकिंग राउंड में भी शीर्ष स्थान हासिल किया, जबकि उलब्रिच ने 260.6 स्कोर किया।

खैर, मनोरंजन न्यूज़ रुद्राक्ष को बधाई देता है और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है। अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।