विश्व कप 2023 के समय से संतुष्ट नहीं हैं आर अश्विन, जाने वजह

World Cup 2023: विश्व कप 2023 के समय से संतुष्ट नहीं हैं आर अश्विन।
विश्व कप 2023 के समय से संतुष्ट नहीं हैं आर अश्विन, जाने वजह 19661

World Cup 2023: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा वनडे विश्व कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है।‌ वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के मैच से होगी। वहीं, भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम से करेगी। इसके अलावा जिस मैच का सभी को इंतेज़ार हैं, जो भारत और पाकिस्तान के बीच होगा, वह 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला है।

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मैच टाइमिंग को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अधिकांश खेल भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होती है। हालांकि, स्पिनर चाहते थे कि ओस फैक्टर को दूर करने के लिए मैच पहले शुरू होना चाहिए।

अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा, “…जब टूर्नामेंट के समय की बात आती है तो एक चीज जो मैं चाहता था वह पूरी नहीं हुई। मैं चाहता था कि ओस कारक को पूरी तरह से खत्म करने के लिए सभी खेल सुबह 11.30 बजे या दोपहर 12 बजे शुरू हों। देखिए, यह विश्व कप अक्टूबर में होगा।

साथ ही, ”क्या इस दौरान ओस पड़ने की भी संभावना रहेगी? आमतौर पर इस दौरान विश्व कप नहीं होगा। यहां तक कि 2011 में भी यह गर्मियों से ठीक पहले हुआ था। यह फरवरी में शुरू हुआ और अप्रैल के पहले सप्ताह में समाप्त हुआ, और बाद में, हमारे पास उस वर्ष आईपीएल था।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।