पृथ्वी शॉ केस: सपना गिल ने कंप्लेन में क्रिकेटर के खिलाफ लगाएं छेड़खानी के आरोप

Prithvi Shaw Selfie Controversy: पृथ्वी शॉ के सेल्फी विवाद के बारे में ताजा अपडेट जानने के लिए पढ़ें।
Exclusive: Miloni Kapadia Amlani joins the cast of Dangal's Janm Janm Ka Saath 2878

Prithvi Shaw Selfie Controversy: पृथ्वी शॉ भारत के सबसे प्रतिभाशाली और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले युवा क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं। पृथ्वी लंबे समय से अपने खेल से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं। चाहे वह क्रिकेट का कोई भी फॉर्मेट हो, उन्होंने अपनी प्रतिभा से हमेशा ही क्रिकेट मैदान पर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। वे अक्सर ही अच्छी बातों के लिए खबरो में रहे हैं। वह विवादों में तब आए जब कथित तौर पर वह इनफ्लुएंसर सपना गिल को सेल्फी देने से उन्होंने इनकार किया और हाथापाई के बाद विवाद हुआ।

तो, इस केस के बारे में ताजा अपडेट क्या है? इंडिया टुडे के ताजा रिपोर्ट की मानें तो, सपना गिल बेल पर रिहा हो चुकी हैं। यह ही नहीं, सपना ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए, एककंप्लेंट भी दर्ज कराया है। यह कंप्लेंट सपना द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है।

अब देखना यह होगा कि पुलिस अपनी छानबीन में क्या आप पाती है।और इस केस का आगे क्या होता है। यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।