Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे से आहत हुए विराट कोहली, ट्विटर द्वारा व्यक्त की संवेदना

Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे से आहत हुए विराट कोहली।
Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे से आहत हुए विराट कोहली, ट्विटर द्वारा व्यक्त की संवेदना 16226

Odisha Train Accident: बीते शुक्रवार को ओडिशा के बालासोर जिले में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ हैं, जिसमें 280 से ज्यादा जान गई है और 900 से ज्यादा यात्री घायल है। घटना के बाद से राज्य और देश के तमाम सुरक्षाबलों को बचाव कार्य कार्यों में लगा दिया गया हैं, जिसमें एनडीआरएफ, एसडीआरएफ की कई दल शामिल है। इस बड़े हादसे से पुरा देश आहत हुआ है और भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान ने भी अपनी संवेदनाओं को जाहिर करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया है।

बालासोर ट्रेन हादसे पर विराट कोहली का ट्वीट

पुर्व कप्तान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गहरी संवेदना जाहिर करते हुए लिखा, ” ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे की खबर सुनकर गहरा दुख पहुंचा है। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खो दिया है। वहीं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

मनोरंजन न्यूज़ की संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिजनों के साथ है और हम घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करते है। आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।