कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह ने मैदान में चलाया अपना जादू, गुजरात टाइटंस के खिलाफ जड़ दिया लगातार 5 छक्का

Rinku Singh of Kolkata Knight Riders hit 5 consecutive sixes against Gujarat Titans: कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जड़ दिया लगातार 5 छक्का
कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह ने मैदान में चलाया अपना जादू, गुजरात टाइटंस के खिलाफ जड़ दिया लगातार 5 छक्का 10435

Rinku Singh of Kolkata Knight Riders hit 5 consecutive sixes against Gujarat Titans: क्रिकेट के सभी प्रशंसकों और चाहनेवालों का पसंदीदा टूर्नामेंट आईपीएल अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुका है। खेल अपने चरम पर है और सारे टीम अपना दमदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल दिख रहे हैं। टी20 क्रिकेट हमेशा से दर्शको का पसंदीदा क्रिकेट प्रारुप था। आईपीएल दुनिया का एक ऐसा टूर्नामेंट हैं, जिसने असंख्य युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ने में मदद की है। संजू सैमसन से लेकर ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और कई अन्य लोगों तक, हमने कई क्रिकेटरों को देखा है जिन्होंने टीम इंडिया के लिए बड़ा बनने से पहले आईपीएल में अपनी पहली लोकप्रियता हासिल की। फिलहाल, क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में एक युवा खिलाड़ी सक्षम है। जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लोगों के दिलों में विशेष जगह हासिल की है और वह हैं केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह।

रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार 5 छक्के जड़े और सभी को अपना दिवाना बना लिया। केकेआर और जीटी के बीच आज का खेल अंत तक बराबरी का रहा। आखिरी ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह बहुत बड़ी चुनौती थी। लेकिन तभी रिंकू बचाव में आए और लगातार 5 छक्के द्वारा केकेआर के नाम मैच कर दिया। नीचे देखें वीडियो-

खैर, देवियों और सज्जनों, आज का मैच आप सभी को कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।