जसप्रित बुमरा बने पिता, घर आया नन्हा राजकुमार

Jasprit Bumrah, With Wife Sanjana Ganesan Welcomes First Child With A Sweet Post: जसप्रित बुमरा ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।
जसप्रित बुमरा बने पिता, घर आया नन्हा राजकुमार 27121

Jasprit Bumrah, With Wife Sanjana Ganesan Welcomes First Child With A Sweet Post: भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं जसप्रित बुमरा (Jasprit Bumrah), जिनके घर बेटे के रूप में खुशियां आईं है। खिलाड़ी ने अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पोस्ट द्वारा इस खुशखबरी को सार्वजनिक करने का फैसला किया।

आपको बता दें, गेंदबाज ने बीते रविवार को ही भारत वापसी की, जिसके कारण उन्हें सोमवार को पल्लेकेले में नेपाल के सामने एशिया कप में भाग नहीं लेना पड़ा। इसके विपरीत, रिपोर्टों में कहा गया है कि वह श्रीलंका में चार मैचों के लिए फॉर्म में वापस आ जाएंगे।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, जसप्रित बुमरा ने अपने प्यारे छोटे परिवार की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। क्रिकेटर ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने हाथ की काली और सफेद तस्वीर साझा की, जो उनकी एकजुटता को प्रदर्शित करती है। एक नजर नीचे डालें-

प्यारी सी पोस्ट में उन्होंने अपनी खुशी का जिक्र किया, जो सातवें आसमान पर होने से कम नहीं है। दोनों ने अपने नन्हें बेटे का नाम भी अंगद रखा है। जैसे ही भारत चंद्रयान-3 पर सफलतापूर्वक उतरा, क्रिकेटर ने चंद्रमा पर होने की अपनी खुशी को बढ़ा-चढ़ाकर बताया। वह नन्हें बच्चे के साथ अपने जीवन में नए अध्याय खोलने के लिए भी उत्साहित हैं। दोनों एक नई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं।

जनवरी 2016 में जसप्रित बुमरा ने अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया और अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।