पाकिस्तान नहीं जाएगी भारतीय क्रिकेट टीम: बीसीसीआई अधिकारी अरुण धूमल

Asia Cup Schedule Finalised: बीसीसीआई अधिकारी अरुण धूमल ने खारिज किया पाकिस्तानी अटकलें।
पाकिस्तान नहीं जाएगी भारतीय क्रिकेट टीम: बीसीसीआई अधिकारी अरुण धूमल 20976

Asia Cup Schedule Finalised: जैसा कि हमें पता हैं, भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 की खबरें काफी तगड़ी गति से फ़ैल रही है। अटकलों के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान में एशिया कप 2023 खेलेगी। हालांकि, बीसीसीआई अधिकारी अरुण धूमल ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है। गौरतलब हैं, कि एशिया कप 2023 श्रीलंका के दांबुला खेला जाएगा। भारत बनाम पाकिस्तान के मैच को काफी पसंद किया जाता है और पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी मंत्री एहसान मजारी का दावा हैं, कि भारत पाकिस्तान में मैच खेलेगा।

हालांकि, चेयरमैन गुरुवार को आईसीसी मुख्य कार्यकारी बैठक के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ डरबन में हैं। इसके विपरीत, अरुण धूमल ने डरबन पीटीआई से कहा, “हमारे सचिव ने पीसीबी प्रमुख जाका अशरफ से मुलाकात की और एशिया कप के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया. यह उसी के अनुरूप है जिस पर पहले बात की गई थी. पाकिस्तान में लीग चरण के चार मैच होंगे जिसके बाद नौ मैच श्रीलंका में होंगे. इसमें भारत और पाकिस्तान का मैच शामिल है. दोनों टीमें फाइनल खेलती हैं तो वह भी श्रीलंका में होगा।”

अरुण धूमल ने पाकिस्तानी मीडिया की उन फर्जी रिपोर्टों का खंडन किया, जिसमें दावा था कि भारत पड़ोसी देश पाकिस्तान की यात्रा करेगा, “ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई। सामने आई रिपोर्टों के विपरीत, न तो भारत पाकिस्तान की यात्रा कर रहा है और न ही हमारे सचिव यात्रा करेंगे। केवल शेड्यूल को अंतिम रूप दिया गया था।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।