भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 263/10 पर किया आउट, भारत 21/0

India Vs Australia 2nd Test Day 1 Live Update: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 263/10 पर किया आउट और भारत के खाते में 21/0 रन है।
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 263/10 पर किया आउट, भारत 21/0 2320

India Vs Australia 2nd Test Day 1 Live Update: दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंदीदा और प्रशंसित क्रिकेट टीमों में से दो हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया। दोनों ही टीम मैदान पर काफी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते है। पहले भी दोनों टीमों के बीच आकर्षक मुकाबले हुए हैं और इसलिए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी हर समय और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। इस साल 2023 में सीरीज भारत में हो रही है। दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है और अब तक भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ने क्रिकेट के मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर दिल जीतने का सराहनीय काम किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 78.4 ओवर की समाप्ति पर 263/10 का स्कोर बनाया। जवाब में, पहले दिन की समाप्ति पर, भारत ने 9 ओवर की समाप्ति पर 21/0 का स्कोर बनाया।

भारत अब 242 रनों से पीछे है.

अच्छा, देवियों और सज्जनों, आपका इस मैच के बारे में क्या ख्याल है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।