भारत ने दी श्रीलंका को करारी हार, आठवीं बार भारत के सर सजा एशिया कप का ताज

India vs Sri Lanka: Asia Cup 2023: भारत ने दी श्रीलंका को 10 विकेटों से मात।
भारत ने दी श्रीलंका को करारी हार, आठवीं बार भारत के सर सजा एशिया कप का ताज 29103

India vs Sri Lanka: Asia Cup 2023: गौरतलब हैं, कि भारत और श्रीलंका के बीच मैदानी जंग शुरू हुई थीं, जहां श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्री लंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 रनों पर ही दम तोड़ दिया, जिसे भारतीय खिलाड़ियों ने बेहद आसानी से हासिल कर लिया है। भारतीय खिलाड़ियों ने श्रीलंका को 10 विकेटों से मात देते हुए खिताब अपने नाम किया है। आपको बता दें, टीम इंडिया ने 20 एशिया कप में से आठ पर अपने नाम किया हैं, तो काफी गौरवशाली बात है।

भारतीय गेंदबाजों ने चटकाएं सारे विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट अपने झोली में शामिल किया है। सिराज ने 7 ओवर में 21 रन देते हुए श्री लंका के 6 बल्लेबाजों को मैदान के बाहर किया। वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट लिए और जबकि जसप्रीत बुमराह के खाते में 1 विकेट आई।

37 गेंदों में भारत के झोली में आईं जीत

भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 37 गेंदों में मैच को टीम इंडिया के नाम कर दिया। शुभमन गिल ने 19 गेंदों में 27 रन और ईशान किशन 18 गेंदों में 23 रन बनाकर नाबाद पारी खेली। इसके अलावा शुभमन के बल्ले ने छह चौके और ईशान ने बल्ले ने तीन जड़ें।

मनोरंजन न्यूज़ की ओर से टीम इंडिया को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं! मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।