आईसीसी महिला टी20 विश्व कप सेमीफाइनल: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5 रन से हराया

ICC Women's T20 World Cup Semi-Final: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच के बारे में जानने के लिए पढ़ें।
आईसीसी महिला टी20 विश्व कप सेमीफाइनल: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5 रन से हराया 3412

ICC Women’s T20 World Cup Semi-Final: पिछले कुछ समय में भारतीय और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम द्वारा आईसीसी महिला T20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया गया है। जब कभी भी यह दोनों टीवी एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं, तो रोमांचक मैच होना तय हैं। साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे हैं T20 वर्ल्ड कप में भी यही देखने मिला है।

आज के खेल में जो कि इस टूर्नामेंट का सेमीफाइनल था, इसमें ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 172 रन बनाए। चिप का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर के अंत तक 8 विकेट गंवाकर सिर्फ 167 रन ही बना पाई। इस वजह से सेमीफाइनल के इस पड़ाव पर हार का सामना करना पड़ा।

मैच का नतीजा यह रहा कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 5 रन से हरा दिया। यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।