वैलेंटाइन्स डे के दिन उदयपुर में फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक, पढ़ें पुरी खबर

Know the latest about Hardik Pandya and Natasa Stankovic and what's currently happening at their end: वैलेंटाइन्स डे के दिन उदयपुर में फिर से शादी के लिए तैयार है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक।
वैलेंटाइन्स डे के दिन उदयपुर में फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक, पढ़ें पुरी खबर 1533

Know the latest about Hardik Pandya and Natasa Stankovic and what’s currently happening at their end: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित जोड़ों में से एक जोड़ी हैं हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी लंबे समय से एक दुसरे के संग एक शानदार रिश्ता साझा कर रहे हैं और जब सितारों ने अपने सगाई की घोषणा की तों, उनके प्रशंसकों ने खूब खुशी जाहिर की‌। जोड़े ने पहली बार 2020 में एक साथ इसकी घोषणा की थी और तब से, हमने उन्हें हर चीज के लिए प्यार और प्रशंसा की है जो वे करते है।

तो, देवियों और सज्जनों, उनके जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? खैर, टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक वेलेंटाइन डे के दिन उदयपुर में फिर से शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। जोड़े ने पहले अपना कानूनी विवाह द्वारा अपना रिश्ता साझा किया था और अब, वे उदयपुर में एक भव्य समारोह आयोजन करने के शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी राजस्थान के उदयपुर में होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, उस वक्त दोनों की शादी कोर्ट रूम में हुई थी। जब कोर्ट मैरिज हुई तो सब कुछ झटपट हो गया। तब से वे एक भव्य शादी करने पर विचार कर रहे हैं। इसे लेकर सभी काफी उत्साहित हैं।

खैर, मनोरंजन न्यूज़ पर हम उन्हें आगे बढ़ने के लिए बहुत खुश और सुंदर जीवन की कामना करते हैं। हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचार बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।