हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने वैलेंटाइन डे के दिन की दोबारा शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Valentine's Day: हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की उदयपुर से उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें देखें।
हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक ने वैलेंटाइन डे के दिन की दोबारा शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें 1919

Valentine’s Day: हमारे क्रिकेट और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और सबसे स्टाइलिश जोड़ीयों में से एक है हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की जोड़ी। दोनों ने अपने रिश्ते को काफी समय तक छुपाए रखा। लेकिन दोनों ने दुनिया को अपनी सगाई के साथ अपने रिश्ते आधिकारिक ऐलान किया। दोनों की सगाई और बाद 2020 में उनकी शादी ने उनके फैंस को काफी उत्साहित किया। जल्द ही उन दोनों ने एक बहुत ही प्यारे बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम अगस्त्य रखा। दोनों ने अपने प्यार और मोहब्बत से खुद को एक ‘हैप्पी कपल’ के रूप में साबित किया पर और मजबूती के साथ एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।

दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ काफी प्यारा और काफी बेहतरीन अंदाज में नजर आए हैं। दोनों अक्सर की सही कारणों तेज चर्चा में रहे हैं और अपने खूबसूरत अंदाज से अपने सभी फैंस का दिल जीता है। हाल ही में खबर आईं की, हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक वैलेंटाइन डे के दिन अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में दोबारा शादी करने वाले हैं। उन्होंने यह किया अभी और यहां हम आपके लिए उनकी शादी से कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं नीचे देखें-

 

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।