खुशखबरी: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर की लाइफ साइज स्टेच्यू का किया अनावरण

सचिन तेंदुलकर और लाइफ साइज स्टेच्यू के बारे में लेटेस्ट खबर जानिए यहां
Good news: Sachin Tendulkar's life size statue unveiled at Mumbai's Wankhede Stadium 4012

सचिन तेंदुलकर दुनिया में सबसे प्रशंसित और सम्मानित क्रिकेटरों में से एक हैं। वह निश्चित रूप से सभी पीढ़ियों और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में जाने जाते हैं, अधिकांश व्यक्ति वास्तविक रूप से इस बात पर सहमत होंगे। दिग्गज क्रिकेटर ने भले ही कई साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो। हालाँकि, आज भी, उन्हें दुनिया में सबसे अच्छे के रूप में प्यार और सराहना की जाती है। भारतीय क्रिकेट और इसकी सफलता हमेशा सचिन तेंदुलकर का पर्याय रही है और हम किसी भी तरह से हैरान नहीं हैं।

खैर,देवियों और सज्जनों, इस बार हमारे पास सचिन तेंदुलकर के सभी प्रशंसकों और फैंस के लिए एक विशेष और महत्वपूर्ण अपडेट आ रहा है। News18 में नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सचिन तेंदुलकर की लाइफ साइज स्टेच्यू बहुत जल्द मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में स्थापित होने वाली है। स्टेच्यू का अनावरण 30 अप्रैल, 2023 को सचिन तेंदुलकर के 50वें जन्मदिन के विशेष अवसर पर किया जाएगा।

खैर, इस खबर से आप सभी लोग कितने खुश है? खैर, हमें अपने सभी विचार नीचे कॉमेंट में बताएं और अधिक अपडेट के लिए, manoranjannews.com पर बने रहें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।