मौत को छूकर वापस आए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार, कार दुर्घटना से बचें बाल-बाल

Former Indian fast bowler Praveen Kumar and his son make a narrow escape from car crash: कार दुर्घटना से बचें बाल-बाल बचे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनके बेटे।
मौत को छूकर वापस आए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार, कार दुर्घटना से बचें बाल-बाल 20192

Former Indian fast bowler Praveen Kumar and his son make a narrow escape from car crash: बीते मंगलवार की रात को पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) और उनके बेटे की मुलाकात एक कार दुर्घटना से हुई, जहां वह बाल-बाल बच गए। खिलाड़ी की एसयूवी मेरठ में एक ट्रेलर ट्रक से टकरा गई। 36 वर्षीय पुर्व खिलाड़ी, जिन्होंने 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी20 में भारत के हिस्से में शामिल थे, वह सही सलामत है। उन्होंने राहत व्यक्त करते हुए पीटीआई को बताया कि वह और उनका बेटा सही सलामत है।

घटना पर विचार करते हुए कुमार ने कहा, “यह और भी बुरा हो सकता था। ईश्वर की कृपा से हम ठीक हैं और मैं आपसे बात करने में सक्षम हूं। मैं अपने भतीजे को छोड़ने गया था, लेकिन रात करीब साढ़े नौ बजे एक बड़े ट्रक ने मेरी कार को पीछे से टक्कर मार दी. भगवान का शुक्र है कि यह एक विशाल कार थी; अन्यथा, चोटें लग सकती थीं।” एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, वह वर्तमान में अपने परिवार के साथ मेरठ में रहते हैं, और यह दुर्घटना सड़क पर संभावित खतरों की स्पष्ट याद दिलाती है।

उन्होंने आगे कहा, “मैंने पहले सोचा था कि बस बम्पर टूट जाएगा लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।”

हाल ही में, कुमार राष्ट्रीय राजधानी में एक प्रचार कार्यक्रम में उपस्थित हुए, जहां उन्होंने वेस्टइंडीज क्रिकेट स्टार क्रिस गेल के साथ मंच साझा किया। इस सभा ने कुमार के लचीलेपन और व्यक्तिगत चुनौतियों पर काबू पाने के बाद लोगों की नजरों में उनकी वापसी के प्रमाण के रूप में काम किया। जब प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों ने तेजतर्रार गेल के साथ कुमार की उपस्थिति देखी, तो यह खेल की स्थायी भावना और विपरीत परिस्थितियों से वापसी करने की खिलाड़ियों की क्षमता की याद दिलाती थी।

मनोरंजन जगत की तमाम खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।