आखिरी गेंद पर छक्का जड़ने पर भी हार्दिक पांड्या से नाराज हुए फैंस, जाने वजह

Hardik Pandya Faces Extreme Criticism For Hitting A Six On Last Ball; आखिरी गेंद पर छक्का मारने के लिए हार्दिक पंड्या को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा।
आखिरी गेंद पर छक्का जड़ने पर भी हार्दिक पांड्या से नाराज हुए फैंस, जाने वजह 24305

Hardik Pandya Faces Extreme Criticism For Hitting A Six On Last Ball; भारतीय क्रिकेटर जगत के शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), जो तीसरे टी20 मैच के बाद से सुर्खियों बने हुए हैं। गौरतलब हैं, कि खिलाड़ी ने पहले दो मैचों में टीम के लिए खराब प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें भारी आलोचना का सामना करना पड़ा है। लेकिन तीसरे टी20 मैच के बाद, जिसे भारत ने जीता, क्रिकेट जगत के अलग-अलग चाहने वालों के चलते, वह आलोचना का विषय बन गए है। भारतीय टीम ने 160 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया, जबकि हार्दिक ने मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत को गले लगाया। जबकि दूसरे स्ट्राइकर तिलक वर्मा को अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए सिर्फ 1 रन की आवश्यकता थी।

18वें ओवर की 5वीं गेंद पर हार्दिक पंड्या ने रोआन पॉवेल की गेंद पर छक्का जड़ा। हालांकि, तिलक वर्मा 49 रन बनाकर नाबाद रहे। प्रशंसकों द्वारा स्वार्थी होने के कारण दिग्गज क्रिकेटर की आलोचना की गई। ट्विटर वीडियो को इस टेक्स्ट के साथ शेयर किया गया है।साथ ही उनके प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर्स ने उन्हें स्वार्थी बताते हुए लिखा, “हार्दिक पंड्या का सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला छक्का।”

एक यूजर ने लिखा, ”हार्दिक पंड्या अब तक के सबसे स्वार्थी क्रिकेटर हैं।
एक रन देकर उस युवा लड़के तिलक को अपना अर्धशतक पूरा करने दिया जा सकता था, लेकिन नहीं, वह फिनिशर बनना चाहता है और दिखावा करना चाहता है।”

दूसरे ने कहा, “हार्दिक पंड्या जैसा स्वार्थी खिलाड़ी कभी नहीं देखा, तीसरे गेम में तिलक 49 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और हार्दिक ने छक्के के साथ मैच खत्म किया, लीडर ऐसा होना चाहिए?”
दयनीय!।”

तीसरे ने कहा, “#हार्दिक पंड्या भाई तिलक वर्मा को हाफ सेंचुरी तो बनाने देते ।”

हार्दिक पंड्या को लेकर नेटिज़न्स के गुस्से पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।