मशहूर पाकिस्तानी स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली ने की खुदकुशी

Famous Pakistani snooker player Majid Ali commits suicide: नहीं रहे मशहूर पाकिस्तानी स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली, खुदकुशी द्वारा समाप्त की जीवनलीला
मशहूर पाकिस्तानी स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली ने की खुदकुशी 19371

Famous Pakistani snooker player Majid Ali commits suicide: स्नूकर से ताल्लुक रखने वाले और उसके प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही चौंकाने वाली और दिल तोड़ने वाली खबर आई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के मशहूर स्नूकर खिलाड़ी माजिद अली, जिन्होंने एशियाई अंडर-21 रजत पदक प्राप्त को अपने नाम किया था, दुर्भाग्य से वह अब नहीं रहे।‌ माजिद ने कथित तौर पर अपने गृहनगर समुंद्री में खुदकुशी कर ली। जगह पंजाब के फैसलाबाद के पास है। कथित तौर पर जब उन्होंने अंतिम सांस ली तब वह केवल 28 वर्ष के थे।

अनजान लोगों के लिए, वह कथित तौर पर अपने खेल के दिनों से ही अवसाद से जूझ रहे थे और उन्होंने कथित तौर पर अपने जीवन को समाप्त करने के लिए लकड़ी काटने वाली मशीन का इस्तेमाल किया था, जैसा कि पुलिस ने पुष्टि की और मीडिया के अन्य वर्गों ने रिपोर्ट की।

अपने पेशेवर कार्यकाल के दौरान, उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में गर्व से पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था और राष्ट्रीय स्नूकर सर्किट में उच्च रैंकिंग हासिल की थी। उनका असामयिक निधन एक महीने के अंतराल में किसी स्नूकर खिलाड़ी की दूसरी हानि है, जो एक अन्य प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय स्नूकर खिलाड़ी मुहम्मद बिलाल के दुखद निधन के बाद हुआ, जिनका हृदय गति रुकने से निधन हो गया। अनजान लोगों के लिए, माजिद के भाई उमर ने खुलासा किया कि वह किशोरावस्था से ही अवसाद से जूझ रहा था और हाल ही में उसकी स्थिति फिर से बढ़ गई, जिसके कारण दुखद परिणाम सामने आया।

मनोरंजन न्यूज़ दिवंगत आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हार्दिक संवेदनाएँ व्यक्त करता है और ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे यही हमारी कामना है। आगे की खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।