डेविड वॉर्नर ने रवींद्र जडेजा के सामने किया तलवारबाजी का जश्न, दी प्रतिक्रिया

David Warner does sword celebration in front of Ravindra Jadeja: डेविड वॉर्नर ने रवींद्र जडेजा के सामने किया तलवारबाजी का जश्न।
डेविड वॉर्नर ने रवींद्र जडेजा के सामने किया तलवारबाजी का जश्न, दी प्रतिक्रिया 14941

David Warner does sword celebration in front of Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन और सबसे प्रशंसित क्रिकेटरों में से दो हैं डेविड वार्नर (David Warner) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) । ये दोनों बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और अपने-अपने तरीके से प्रभाव पैदा करने की क्षमता रखते हैं। जबकि डेविड वार्नर शीर्ष क्रम में एक खतरनाक बल्लेबाज हैं, खासकर ओपनिंग स्लॉट में, रवींद्र जडेजा बेहतरीन और सबसे शक्तिशाली फिनिशरों में से एक हैं जो हमारे पास खेल में हैं। वर्तमान में, जडेजा और वार्नर दोनों ही अपने सर्वश्रेष्ठ और अच्छी तरह से दिखाई दे रहे हैं, हम वास्तव में शांत नहीं रह सकते। जबकि डेविड वार्नर वह साथी ऑस्ट्रेलियाई हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, जडेजा ने भी टीम इंडिया के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए कई मौकों पर एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रूप में अपनी जगह साबित की है।

डेविड वार्नर और रवींद्र जडेजा का प्यारा पल:

डेविड वॉर्नर और रवींद्र जडेजा दोनों ही क्रिकेट के मैदान पर मजेदार चरित्र हैं और इसलिए, इस तथ्य के बारे में कोई संदेह नहीं है कि जब उनके मजेदार पलों के साथ प्रभाव पैदा करने की बात आती है, तो वे इसे बेहतरीन तरीके से करते हैं। इस बार दोनों के पास मैदान पर एक पल था। खेल के दौरान, डेविड वार्नर को सीएसके स्टार के सामने जडेजा के विशेष तलवार उत्सव को फिर से करते हुए देखा गया। इसने जडेजा को हंसा दिया। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।