गुजरात टाइटन्स को लगा बड़ा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुए केन विलियमसन

Big Blow For Gujarat Titans: आईपीएल 2023 से बाहर हुए केन विलियमसन ।
Big blow to Gujarat Titans, Kane Williamson ruled out of IPL 2023 9566

Big Blow For Gujarat Titans: क्रिकेट जगत के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक हैं केन विलियमसन (Kane Williamson) , जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और साथ में विश्वस्तरीय भी है। वह न्यूजीलैंड के लिए एक शानदार क्रिकेटरो में से एक हैं, जिन्हें लाखों लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया है। गौरतलब हैं, कि वह पहले कई सालों तक वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे। किंतु अब, वह गुजरात टाइटन्स टीम में बदल गया है।

जब आईपीएल 2023 शुरू हुआ, केन विलियमसन दुर्भाग्य से खुद को चोटिल कर बैठे। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई थी। अगर ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो वह कथित तौर पर आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। यह वास्तव में हार्दिक पांड्या की टीम के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि टूर्नामेंट अभी शुरू हुआ है और उनके टीम पर मुसीबतें आनी शुरू हो गई।

खैर, हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।