अभिनेता आमिर खान, सौरव गांगुली, रोहित शर्मा समेत कई अन्य दिग्गज हस्ती फंसे कानूनी पचड़े में, पढ़ें पुरी खबर

Actors Aamir Khan, Sourav Ganguly, Rohit Sharma and many other celebrities in legal trouble: अभिनेता आमिर खान, सौरव गांगुली, रोहित शर्मा और कई अन्य हस्तियां कानूनी पचड़े में हैं।
Actors Aamir Khan, Sourav Ganguly, Rohit Sharma and many other celebrities stuck in legal trouble, read full news 10771

Actors Aamir Khan, Sourav Ganguly, Rohit Sharma and many other celebrities in legal trouble: सौरव गांगुली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या के चाहने वालों और प्रशंसकों के लिए एक विशेष समाचार प्राप्त हुई है।

सौरव गांगुली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या समेत कई अन्य सितारे कानूनी पचड़े में फंस गए है:

लेटेस्टली की ताजा मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सौरव गांगुली, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, अभिनेता आमिर खान और अन्य के खिलाफ जिला अदालत में एक जनहित याचिका (पीआईएल) दाखिल किया है। याचिकाकर्ता ने इन सितारों पर जुए को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की गई है। आरोप हैं, कि ये सितारे कथित तौर पर आईपीएल से जुड़े विभिन्न ऑनलाइन गेम के जरिए युवाओं को जुए को खेलने के लिए प्रेरित कर रहे है। इसके अलावा उनका मानना हैं, कि इन ऑनलाइन गेम के जरिए वह युवाओं के वर्तमान और भविष्य के साथ खेल रहे हैं।

हालांकि, अभी तक किसी सितारे ने इस बारे में न कोई बयान जारी किया है और न ही कोई स्पष्टीकरण जारी किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस समाचार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभोजित घोष: 27 वर्षीय एंटरटेनमेंट एंकर, कंटेंट प्रोड्यूसर और फिल्म क्रिटिक सुभोजीत घोष को शब्दों से खेलने में महारत हासिल है। वह एक पार्ट टाइम मॉडल भी है और व्यक्तिगत मुलाकात के लिए ट्वीट के सहारा ले सकते है।