विराट कोहली की डूप्लीकेट कॉपी है ये फिल्मी कलाकार

All these film actors are duplicate copies of Virat Kohli: ये फिल्मी कलाकार हूबहू विराट कोहली की तरह दिखते हैं
This film artist is a duplicate copy of Virat Kohli 7517

All these film actors are duplicate copies of Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं विराट कोहली (Virat Kohli)। जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की संख्या सरहद पार भी अनगिनत है। विराट कोहली ने अपने दमदार प्रदर्शन से देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है और हम उन्हें काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें, खिलाड़ी काफी स्टाइलिश है और उनके फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो उसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

जैसा कि हमें पता हैं, पुर्व कप्तान ने काफी लोकप्रियता अपने नाम की है और देश भर के काफी दिग्गज हस्तियां भी विराट कोहली की फैन है। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आपको पता हैं खिलाड़ी की तरह दिखने वालों की संख्या फिल्म जगत में है? अगर नहीं तो एक नजर नीचे डालें और हूबहू विराट कोहली की तरह दिखने वाले कलाकारों की तस्वीरें देखें।

राम चरण

भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे मशहूर अभिनेता राम चरण कुछ हद तक विराट कोहली की तरह दिखते है।

कैविट सेटिन गुनेर

तुर्की अभिनेता और निर्माता कैविट सेटिन गुनेर काफी लोकप्रिय व्यक्ति में से एक है। जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता और निर्माता भी विराट कोहली के डूप्लीकेट कॉपी लगते है।

यश पुरोहित

टीवीएफ ने अपनी शानदार पेशकशों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। यश पुरोहित ने विराट कोहली पर आधारित वीडियो में शानदार काम किया है।

स्तोत्र: स्पोर्ट्स कीड़ा

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपका क्या कहना हैं? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।