देखिए वो पल जब विराट कोहली मैच के दौरान दिखे सबसे कूल और शांत

देखिए वो पल जब विराट कोहली क्रिकेट ग्राउंड पर कुल और शांत दिखे
See the moment when Virat Kohli looked the most cool and calm during the match 7707

विराट कोहली क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी है। विराट ने कई रिकॉर्ड तोड़े और अक्सर टीम को बड़े मैच जिताने में मदद की। उनके बहुत सारे फैंस हैं, और लोग उन्हें मैदान पर खेलते हुए देखने का आनंद लेते हैं। अपने बेहतरीन क्रिकेट फॉर्म के अलावा विराट कोहली एक और बात के लिए बहुत फेमस है,वो है उनका गुस्सा । विराट बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते है।विराट क्रिकेट के मैदान पर एक आक्रामक व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं।ऑपोजिट टीम अक्सर उनके गुस्से से दूर भागती है क्योंकि विराट को पता है की कैसे जवाब देना है।

विराट जिस तरह से बेहतरीन खिलाड़ी है,उनका तनाव में रहना लाजमी है।लेकिन हम उनके कुछ पल लेकर आए है जहां वह मैदान पर काफी कूल और जॉली मूड में दिखे।देखिए यहां

1: गावस्कर ट्रॉफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के टेस्ट मैच के दौरान, कोहली ने दूसरी पारी में फील्डिंग करते हुए एक मजेदार कॉमेंट की। मैथ्यू कुह्नमैन के आउट होने के बाद, कोहली ने अपने साथियों से कहा कि वह किसी और से पहले हवाई जहाज में बैठेंगे और खुद प्लेन उड़ाएंगे। विराट का ये अंदाज काफी मजेदार था जो बताता है की वह स्थिति के अनुसार मजाक और गुस्सा करते हैं।

2: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट

इस महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच की पहली पारी में इंडिया ने महज 109 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद सामने टीम ने बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में अपना विकेट बचाने की कोशिश की।

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 13वें ओवर के दौरान स्लिप रीजन में फील्डिंग करते हुए कोहली अचानक से डांस करने लगे। विराट का अचानक इस तरह डांस करना उनके फैंस के लिए एक सुखद दृश्य था।

3: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के दौरान विराट का भांगड़ा

साउथेम्प्टन के हैम्पशायर बाउल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप  2021 के फाइनल के दौरान, कोहली को एक बार फिर स्लिप में डांस करते हुए नजर आए।विकेटकीपर ऋषभ पंत उनके पास खेल पर ध्यान दे रहे थे, जबकि कोहली ने अचानक भांगड़ा करना शुई किया।ये देखना उनके फैंस के लिए सचमुच मजेदार था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

4: इंडिया वर्सेज पाकिस्तान 2019 विश्व कप मैच के दौरान विराट कोहली कुलदीप यादव के साथ हंसी मजाक करते हुए

इंडिया वर्सेज पाकिस्तान विश्व कप मैच में विराट कोहली कुलदीप यादव के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आए।उन्होंने अपने कट्टर राइवल सरफराज अहमद की बात करने के स्टाइल की नकल की। ये वीडियो में विराट की नकल एकदम सटीक थी।उनके फैंस ने इसे खूब पसंद किया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।