सानिया मिर्जा ने परोसा हसीन वाइब्स, फ्लोरल प्रिंटेड पैंट सूट लुक से किया मदहोश

Know more About Sania Mirza: फ्लोरल प्रिंटेड पैंट सूट लुक में दिखीं सानिया मिर्जा
सानिया मिर्जा ने परोसा हसीन वाइब्स, फ्लोरल प्रिंटेड पैंट सूट लुक से किया मदहोश 16294

Know more About Sania Mirza: भारतीय खेल जगत की सबसे खूबसूरत और मशहूर हस्तियों में से एक हैं सानिया मिर्जा (Sania Mirza), जो अपने खेल प्रतिभा के चलते दुनिया भर में विख्यात है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और साथ ही विश्वस्तरीय भी है। खिलाड़ी ने अपने खेल प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है और हमें उनपर नाज है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों सानिया अपने ग्लैमर से सभी को आकर्षित करने में लगी हुई है और हमारे पास उनके नए लुक के कुछ झलक मौजूद है।

फ्लोरल प्रिंटेड पैंट सूट लुक में दिखीं सानिया मिर्जा

गौरतलब हैं, कि सानिया सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट शेयर किया हैं, जिसमें वह फ्लोरल प्रिंटेड पैंट सूट लुक में नजर आ रही है।‌ डीवा इस लुक में बेहद प्यारी और मनमोहक लग रही है। डीवा ने खुद को उपर से लेकर नीचे तक स्टाइल किया है। खुलें बाल, सुंदर बालियां और मैंचिग कलर के जुतों ने उनके स्टाइल को पुरा करने में मदद की। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।