सानिया मिर्जा या साइना नेहवाल: किसका लंहगा स्टाइल है लाजवाब?

Sania Mirza Vs Saina Nehwal: किसका फ़ैशन गेम है सबसे बेहतरीन।
Sania Mirza or Saina Nehwal: Whose lehenga style is better? 6524

Sania Mirza Vs Saina Nehwal: भारतीय खेल विभाग में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है। खिलाड़ी खेल के साथ-साथ फैशन गेम में भी सबसे शीर्ष पर है। भारतीय खेल विभाग की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और साइना नेहवाल (Saina Nehwal)। दोनों ही बेहद खूबसूरत और शानदार खिलाड़ी है और अपने ग्लैमर से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और विश्व स्तरीय भी है। उनके चाहने वालों की संख्या सरहद पार भी अनगिनत है और हमें इन खुबसूरत खिलाड़ी से बेहद प्यार है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार दोनों खिलाड़ियों में सबसे विशेष क्या देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि खिलाड़ी बेहद स्टाइलिश है और वह हर स्टाइल में रॉक करना जानती है। डीवा पारंपरिक परिधानों में लाजवाब दिखती है और उसका कुछ नमूना हमारे पास मौजूद है। नीचे इन खिलाड़ियों के कुछ शानदार लहंगे अवतार हैं, जिसे देखकर आप को बताना हैं किसका स्टाइल बेहतर है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका स्टाइल ज्यादा बेहतर लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।