Sania Mirza ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, येलो पैंट सूट द्वारा किया बवाल

Sania Mirza's Latest Pant Suit Look: सानिया मिर्जा ने अपने नए पैंट सूट लुक से इंटरनेट पर तबाही मचाई है।
Sania Mirza ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, येलो पैंट सूट द्वारा किया बवाल 28464

Sania Mirza’s Latest Pant Suit Look: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) एक प्रशंसित भारतीय खिलाड़ी हस्ती होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सनसनी भी हैं। डीवा का सोशल मीडिया गेम सबसे निराला है और वह अक्सर अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है। खिलाड़ी द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट पर जनता द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर सवा करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना हैं, जो उनसे खूब प्यार करती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा भी हैं, जो अपने शानदार फ़ैशन समझ के चलते इंटरनेट पर राज करती रहती है और इन दिनों वह अपने नए फैशन गेम के चलते चर्चा में बनी हुई है।

सानिया मिर्जा का नया पैंट सूट लुक

सानिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक अद्भुत तस्वीरें के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया। इन तस्वीरें के सेट में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अद्भुत पीले रंग से सनी हुई सूट पैंट को अपने बदन पर सजाया है। डीवा ने सूट के अंदर सफेद रंग की टॉप को भी स्टाइल किया हैं, जो उनके इस लुक से बिल्कुल मेल खाता हुआ नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने एसेसरीज के रूप में कई सारी चीजों को शामिल किया हैं, जिसमें घड़ी, ब्रेसलेट, ईयरिंग और बहुत कुछ है। इसके अलावा उन्होंने अपने चमकदार त्वचा को निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया हैं, जो उनके आकर्षण को बरकरार रखने में सक्षम है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।