ब्लैक आउटफिट में बेटे के साथ सानिया मिर्जा ने किया सभी को मोहित, देखे शानदार तस्वीरें

Know more about Sania Mirza: सानिया मिर्जा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे।
Sania Mirza captivated everyone with her son in a black outfit, see stunning pictures 6101

Know more about Sania Mirza: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं और उन्हें वर्तमान में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। सानिया मिर्जा भारत की सबसे लोकप्रिय खेल महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने लाखों लड़कियों को खुद के लिए खड़े होने और खेल कोटा में अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित किया है। सानिया मिर्जा पूर्व युगल वर्ल्ड नंबर 1 हैं। सानिया मिर्जा ने दुनिया भर में कई प्रमुख टेनिस खिताबों को अपने नाम भी किया हैं। अपने खेल करियर के साथ, उन्होंने अक्सर अपने करियर का पीछा करते हुए लाखों दिलों में जगह बनाई है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपनी दिनचर्या को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में,डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उनके साथ उनके नन्हे राजकुमार नजर आ रहे हैं, तस्वीरों को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हमें भी यह तस्वीर बेहद निराली लगी। अच्छा, क्या आप भी इस तस्वीर को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।