सचिन तेंदुलकर ने शेयर की मनमोहक झांकियां, एक फ्रेम में दिखे भारतीय क्रिकेट टीम के 3 दिग्गज हस्तियां

Sachin Tendulkar shared a mesmerizing tableau: सचिन तेंदुलकर ने शेयर की शानदार तस्वीर।
Sachin Tendulkar shares adorable tableaux, 3 legends of Indian cricket team seen in one frame 5518

Sachin Tendulkar shared a mesmerizing tableau: ‌सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और अनिल कुंबले भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज हस्तियां हैं। तीनों सितारों को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत प्रदर्शन के चलते काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रहे थे और अब सभी के दिलों में राज कर रहे हैं। आपको बता दें, सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने क्रिकेट साथियों से मुलाकात करते रहते हैं और उनकी प्यारी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। गौरतलब हैं, कि सचिन सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो उसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

हाल ही में, दिग्गज खिलाड़ी ने एक शानदार तस्वीर को साझा कर सभी के चहरे पर मुस्कान ला दिया। सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, एक तस्वीर को शेयर किया। जिसमें उनके साथ सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और अनिल कुंबले नजर आ रहे हैं। तस्वीरों पर खूब स्नेह बरसाया गया है और काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया द्वारा पोस्ट को वायरल किया गया है। अच्छा, क्या आप भी इन सितारों की तस्वीर देखना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों,आप सभी को सितारों की तस्वीर कैसी लगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, अनिल कुंबले

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।