हार्दिक पांड्या से लेकर विराट कोहली तक: अपने फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं ये क्रिकेटर्स

From Hardik Pandya to Virat Kohli: फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं ये भारतीय खिलाड़ी।
From Hardik Pandya to Virat Kohli: These cricketers take special care of their fitness 5140

From Hardik Pandya to Virat Kohli: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), विराट कोहली (Virat Kohli) और शुभमन गिल (Shubman Gill) भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ियों में से तीन है। इन खिलाड़ियों ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है। खिलाड़ियों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। आपको बता दें, सितारों ने अपनी लोकप्रियता का छाप सरहद पार तक छोड़ा है और दुनिया भर के असंख्य लोगों के यह पसंदीदा खिलाड़ी है। खिलाड़ियों को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत प्रदर्शन के चलते विश्व स्तर पर प्रचलित है। खिलाड़ी मैदान के साथ जिम में भी पसीना बहाना पसंद करते हैं और वे काफी फिटनेस फ्रीक भी है। सितारे असंख्य युवाओं के फिटनेस आइकन हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार इन सितारों से जुड़ी हुई विशेष खबर क्या है? गौरतलब हैं, कि सितारे फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं और वह अक्सर अपने वर्कआउट पलों को सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करना पसंद करते हैं। सितारे सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी फिटनेस से संबंधित कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो उसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। अगर आपको यकीन नहीं होता तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।