सानिया मिर्जा की खूबसूरती के दीवाने हुए फैंस, सामने आईं दिलकश तस्वीरें

Know More About Sania Mirza: सानिया मिर्जा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु नीचे एक नजर डालें।
Fans became crazy about the beauty of Sania Mirza, charming pictures surfaced 4103

Know More About Sania Mirza: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। जो फिलहाल किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक समय सानिया मिर्जा डबल्स में नंबर 1 हुआ करती थीं। सानिया मिर्जा ने महज 6 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया और साल 2003 में अपना प्रोफेशनल डेब्यू किया। खिलाड़ी दुनिया भर के कई बड़े टेनिस खिताब की विजेता भी हैं। गौरतलब हैं, कि 2023 में खिलाड़ी ने टेनिस से संन्यास लेने का फैसला किया। वह अपने पति, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ एक दशक से अधिक समय से दुबई में रह रही हैं। डीवा खिलाड़ी के साथ एक सच्ची फैशनिस्टा है और वह अपने अद्भुत फैशन लुक से सभी को आकर्षित करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने फैशन लुक में नया क्या जोड़ा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में डीवा ने खुबसूरत मोनोक्रोम पलाज़ो और क्रॉप टॉप स्टाइल किया है। उनके प्रशंसक उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। अच्छा, क्या आप उनके पोस्ट की जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।