सोनू निगम के गाने को अरिजीत सिंह ने क्यों कहां औकात के बाहर? जाने वजह

Know more about Sonu Nigam & Arjit Singh: सोनू निगम और अरिजीत सिंह के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Why did Arijit Singh call Sonu Nigam's song out of place? reason to go 12015

Know more about Sonu Nigam & Arjit Singh: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से दो हैं सोनू निगम (Sonu Nigam) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh), जो वर्तमान में किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। दोनों गायकों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अरिजीत सिंह बेहद नरम दिल शख्सियत हैं और वह मनोरंजन उद्योग से जुड़े हर शख्स की काफी इज्जत करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर उनके नर्म दिल होने की वीडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रही हैं, जिसपर लोकप्रिय गायक सोनू निगम को भी प्रतिक्रिया देनी पड़ गई। वीडियो एक कॉन्सर्ट का हैं, जहां अरिजीत सिंह अपने मधुर आवाज द्वारा सभी को मोहित कर रहे हैं।

वहां मौजूद सभी लोग अरिजीत सिंह से सोनू निगम के गाने को गाने के लिए निवेदन करते हैं और अरिजीत सिंह गाना गाने के लिए तैयार हो जाते हैं। गाने की धून शुरू होते ही, अरिजीत सिंह कहते हैं, कि “सोनू निगम का गाना है प्लीज माफ कर देना मेरा औकात नहीं है” और फिर अरिजीत ने फिल्म साथिया का खूबसूरत रोमांटिक गाना ‘हस्ती रहे तू हस्ती रहे’ को अपनी मधुर आवाज से सजाया। जिसके बाद सोनू निगम ने शेयर किए पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहां, “यह अरिजीत का है। विनम्रता और प्यार। मुझे कोई श्रेय नहीं। मैं उससे प्यार करता हूं।” एक नजर नीचे डालें-

स्तोत्र: सोनू निगम युनिवर्स

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।