अपने शानदार फ़ैशन लुक्स के बदौलत इंडस्ट्री पर पर राज करती है तुलसी कुमार, देखें तस्वीरें

Know more about Tulshi Kumar: तुलसी कुमार के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
अपने शानदार फ़ैशन लुक्स के बदौलत इंडस्ट्री पर पर राज करती है तुलसी कुमार, देखें तस्वीरें 2124

Know more about Tulshi Kumar: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं तुलसी कुमार (Tulshi Kumar)। अभिनेत्री ने अपने बेहतरीन गायन कौशल द्वारा सभी को मोहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। वह इंडस्ट्री की सबसे जानी मानी हस्तियों में शुमार है। डीवा ने इंडस्ट्री में ‘चुप चुप के’, ‘अक्सर’ समेत कई अन्य फिल्मों में अपनी मधुर आवाज देकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। टी-सीरीज़ की सारी जिम्मेदारियों के साथ वह सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह अपने प्रशंसकों को प्रभावित करना जानती है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी का दिल चुराती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? वह अक्सर अपने शानदार लुक्स से सभी को अपनी मायाजाल में बांध लेती है।‌ एक सच्ची एक फैशनिस्टा हैं और उन्हें फैशन की अच्छी समझ है। वह प्रशंसित गायिका के अलावा एक फैशन आइकन भी हैं। वह अक्सर अपने फैशन विकल्पों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वेस्टर्न स्टाइल हो या भारतीय पहनावा हो, वह हर स्टाइल में घुलना जानती है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।