बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की हॉटनेस से भी ज्यादा हॉट है तुलसी कुमार, देखें तस्वीरें

Tulsi Kumar beats beautiful Bollywood actresses in beauty: खुबसूरती में बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों को देती हैं तुलसी कुमार मात, देखें तस्वीरे ।
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की हॉटनेस से भी ज्यादा हॉट है तुलसी कुमार, देखें तस्वीरें 1433

Tulsi Kumar beats beautiful Bollywood actresses in beauty: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं तुलसी कुमार (Tulshi Kumar)। जिन्होंने अपने अद्भुत गायन कौशल द्वारा सभी को मोहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। वह उद्योग में सबसे प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक हैं। डीवा ने इंडस्ट्री में ‘चुप चुप के’, ‘अक्सर’ समेत कई अन्य फिल्मों में अपनी मधुर आवाज देकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। टी-सीरीज़ की सारी जिम्मेदारियों के साथ वह सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह अपने प्रशंसकों को प्रभावित करना जानती है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी का दिल चुराती रहती है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

गौरतलब हैं, कि वह प्रशंसित गायिका के अलावा एक फैशन आइकन भी हैं। वह अक्सर अपने फैशन विकल्पों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वेस्टर्न स्टाइल हो या भारतीय पहनावा हो, वह हर स्टाइल में घुलना जानती है। यदि आप हमेशा स्टाइल इंस्पिरेशन की तलाश में हैं और हॉट और सेक्सी दिखना चाहते हैं, तो तुलसी से आपको सिखने के लिए काफी कुछ मिलेगा। नीचे दिए गए कुछ शानदार तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि उनका स्टाइल कितना बेहतर है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।