देखिए अरमान मलिक की रेड शर्ट में क्यूट तस्वीरें

अरमान मलिक ने शेयर की अपनी क्यूट तस्वीर
देखिए अरमान मलिक की रेड शर्ट में क्यूट तस्वीरें 691

अरमान मलिक को कौन नहीं जानता है ।वह गीतकार के अलावा रिकॉर्ड निर्माता, वॉयस-ओवर, कलाकार, और अभिनेता हैं। उन्हें हिंदी के साथ साथ तेलुगु, अंग्रेजी, बंगाली, कन्नड़, मराठी, तमिल, गुजराती, पंजाबी, उर्दू और मलयालम सहित कई भाषाओं में गाने के लिए जाना जाता है। 2006 में, उन्होंने सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में भाग लिया लेकिन वे बाहर हो गए। लेकिन आज वह देश के बेस्ट सिंगर्स में से एक है।

उनके उनकी गायिकी के लिए कई पुरस्कार मिले है। देश में उनके ना जाने कितने फैंस है जो उन्हे बहुत पसंद करते है और उनके लिए पागल हैं। अरमान ने 2007 में शंकर-एहसान-लॉय के म्यूजिक डायरेक्शन में तारे ज़मीन पर के गीत “बम बम बोले” के साथ बॉलीवुड में एक बाल गायक के रूप में अपनी शुरुआत की। उन्होंने ऐसे कई गाने गाए है जो सीधे दिल को छूते है।

अरमान सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और वीडियो से फैंस के साथ अपडेट रहते है और अपने जिंदगी के बारे में अपने फैंस को बताते है। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जहां वो रेड शर्ट में बहुत हैंडसम दिख रहे है। तश्वीर में वह बड़े हैंडसम और साथ में क्यूट भी दिखा रहे है।उनके इस तस्वीर को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया।देखिए

इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है।हमे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।