सपना चौधरी का स्वैग लुक हुआ इंटरनेट पर वायरल, देखें वीडियो

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी के स्वैग लुक पर मर मिटे फैंस।
सपना चौधरी का स्वैग लुक हुआ इंटरनेट पर वायरल, देखें वीडियो 20478

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोकप्रिय हरियाणवी डांसर हैं और अभिनेत्री है। सपना चौधरी की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अक्सर अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है और सभी का दिल जीत लेती है। जैसा कि हमें पता हैं, सपना का सोशल मीडिया गेम सबसे निराला और प्यारा है। वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना काफी पसंद है। वह अक्सर अपने दमदार डांस का प्रदर्शन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रदर्शित करती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने एक और रील वीडियो से अपने प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। डीवा ने हरे रंग के सूट को अपने वीडियो के लिए चुना और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। अभिनेत्री ने ‘सिस्टम की बहन’ गाने पर अपना स्वैग दिखाया और सभी को मोहित किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।