नेहा कक्कड़ ने शेयर किया साकी साकी परफॉर्मेंस का लाइव वीडियो, फैंस ने जताया प्यार

देखिए नेहा कक्कड़ का साकी साकी पर जबदस्त परफॉर्मेंस
नेहा कक्कड़ ने शेयर किया साकी साकी परफॉर्मेंस का लाइव वीडियो, फैंस ने जताया प्यार 685

नेहा कक्कड़ सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री की बेहतरीन प्लेबैक सिंगर्स में से एक है । उन्होंने बहुत कम उम्र में धार्मिक आयोजनों में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। 2005 में, उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल के दूसरे सीज़न में भाग लिया। उन्होंने फिल्म मीराबाई नॉट आउट में एक गायिका के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। कॉकटेल (2012) से डांस ट्रैक “सेकंड हैंड जवानी” की रिलीज़ के बाद वह सफलता की सीढी चढ़ती गई।, जिसके बाद यारियां के “सनी सनी” और 2014 के साउंडट्रैक एल्बम क्वीन से “लंदन ठुमकदा” सहित कई लोकप्रिय पार्टी गाने आए। नेहा कक्कड़ कई संगीत वीडियो में और “इंडियन आइडल” सहित कई टेलीविजन रियलिटी शो में जज के रूप में दिखाई दी हैं।

नेहा अक्सर म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपने फैंस से मिलती है और अपने संगीत से उनका दिल जीतती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।वह अपने पोस्ट और वीडियो से दर्शकों को अपने जिंदगी के बारे में रूबरू कराती रहती है। नेहा कक्कड़ का गीत साकी साकी उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इसी गीत पर उनका लाइव परफॉर्मेंस अभी वायरल हो रहा है। वह गाने के साथ साथ इस वीडियो में अपने मूव्स से फैंस का दिल जीत रही है। नीचे देखिए

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।