राते दिया बुताके से लेकर ले लो पुदीना तक: पवन सिंह के इन बेहतरीन गानों ने दर्शकों का जीता दिल, देखें पुरी लिस्ट

Pawan Singh Top Songs: पवन सिंह के इन बेहतरीन गानों ने दर्शकों का जीता दिल, देखें पुरी लिस्ट।
राते दिया बुताके से लेकर ले लो पुदीना तक: पवन सिंह के इन बेहतरीन गानों ने दर्शकों का जीता दिल, देखें पुरी लिस्ट 814

Pawan Singh Top Songs: एंटरटेनमेंट जगत के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं पवन सिंह (Pawan Singh)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय और गायन कौशल द्वारा भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। पवन सिंह अपने अद्भुत गायन कौशल से सभी हैरान करते रहते हैं और हम इस लेख के माध्यम से अपने पाठकों को पवन के वो टॉप 3 गाने से रूबरू करवाने हैं, जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं। एक नजर नीचे डालें-

राते दिया बुताके (Raate Diya Butake)

पवन सिंह एक बेहतरीन गायक हैं और इस बात का सबुत ये गाना है। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का ‘राते दिया बुताके’ ने दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्धि हासिल की। यूट्यूब पर इस गाने को लगभग 570 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और इसे काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है।

छलकता हमरो जवनिया (Chhalakata Hamro Jawaniya)

‘छलकता हमरो जवनिया’ गाने ने यूट्यूब पर काफी धूम मचाई थी। इस गाने को यूट्यूब पर लगभग 473 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। विडियो को 13 लाख से ज्यादा लाइक्स प्राप्त हुए है। गाने में काजल राघवानी के साथ पवन सिंह जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आते है।

ले लो पुदीना (Le Lo Pudina)

इस गाने ने यूट्यूब पर आते ही अपनी उपस्थिति ट्रेंडिंग म्यूजिक पर दर्ज करवाई थी। पवन सिंह ने अपने मधुर आवाज से इस गाने को गाया है। यूट्यूब पर इस गाने को अलग-अलग मंचों पर डाला गया है। गाने ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज पाए है।

आपको हमारा लेख कैसा लगा? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।