हैलो कौन से लेकर तु हंसके बोलेलू ए जान तक: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए भोजपुरी गानों की लिस्ट

Hello Kaun to Tu haske bolelu ye jaan: इन भोजपुरी म्यूजिक वीडियो पर दर्शकों ने बरसाया अपार प्यार ।
हैलो कौन से लेकर तु हंसके बोलेलू ए जान तक: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए भोजपुरी गानों की लिस्ट 505

जैसा की आप सभी को पता हैं, दुनिया भर में एंटरटेनमेंट का एक वर्ग ऐसा भी हैं, जो काफी तेजी से वृद्धि कर रहा है। जी हां हम भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत की बात कर रहे है। गौरतलब हैं, कि भोजपुरी एंटरटेनमेंट जगत में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जिन्होंने अपने शानदार कौशल से काफी लोकप्रियता अपने नाम की है। इनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें विडियो सॉन्ग से लेकर बड़े पर्दे तक देखना पसंद करते है। इनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाना मुश्किल हैं, क्योंकि इनके गानों ने यु ट्युब पर काफी तड़के दार धमाल मचाया है। आज हम अपने पाठकों को यूट्यूब पर सबसे देखें जाने वाले भोजपुरी गानों की लिस्ट से अवगत कराने वाले हैं। एक नजर नीचे डालें-

1. हैलो कौन: “हैलो कौन हम बोले” यह गाना तो शायद आपको याद ही होगा क्योंकि, इस गाने ने सभी के जुंबा पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी। इस बेहतरीन गाने ने यूट्यूब पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया और दर्शक द्वारा इस गाने पर खूब प्यार बरसाया गया। विडियो को यूट्यूब पर 930 मिलयन से ज्यादा बार देखा गया है और विडियो को लगभग 35 लाख से ज्यादा लाइक्स‌ मिले हैं। गाने को रीतेश पांडे, अंतरा सिंह और प्रियंका द्वारा गाया गया है।

2. कुंवारे में गंगा नहईले बानी: इस गाने ने यूट्यूब पर आते ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। गाने की चर्चा चारों ओर थी। गायक अंकुश राजा और शिल्पी राज ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है। यूट्यूब पर इस विडियो को अब तक 627 मिलयन से ज्यादा बार देखा जा चुका गया है और विडियो पर लगभग 20 लाख से ज्यादा लाइक्स है।

3. तु हंसके बोलेलू ए जान: गायक अवनीश बाबू की कमाल की आवाज ने “तु हंसके बोलेलू ए जान” को दर्शकों के दिलों में जगह दी। गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है और इस पर लगभग 26‌ लाख लाइक्स बरसाए गए। विडियो को अबतक करीब 620 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है।

खैर, देवियों और सज्जनों इन गानों के बारे में आपकी क्या राय है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।