गेंदा फूल से लेकर अभी तो पार्टी शुरू हुई है तक: पार्टियों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं बादशाह के ये गाने, देखें लिस्ट।

These songs of Badshah are most liked in parties: बादशाह के इन गानों को पार्टियों में सबसे ज्यादा किया जाता है पसंद, देखें लिस्ट ।
गेंदा फूल से लेकर अभी तो पार्टी शुरू हुई है तक: पार्टियों में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं बादशाह के ये गाने, देखें लिस्ट। 1508

These songs of Badshah are most liked in parties: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से एक हैं बादशाह (Badshah)। जिनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। बादशाह ने अपने गायन कौशल की शुरुआत यो यो हनी सिंह के साथ वर्ष 2016 में “माफिया मुंडेर नामक” हिप हॉप सॉन्ग एल्बम द्वारा की थी और वह आज इंडस्ट्री के सबसे जाने माने गायकों की सुची में आते है। उन्होंने अपने गायन कौशल का जादू हिंदी, हरियाणवी और पंजाबी संगीत उद्योगों में चलाया है। आज हम अपने लेख के माध्यम से अपने पाठकों को बादशाह के 3 सबसे बेहतरीन गानों से अवगत करवाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

गेंदा फूल (Genda Phool)

किसी विशेष अवसर और पार्टियों में से ज्यादा बजाए जाने गाने में से एक हैं गेंदा फूल। जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और बादशाह ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब लुभाया है। यूट्यूब पर इस गाने को लगभग 940 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और लगभग 6 मिलियन से ज्यादा लाइक्स इस विडियो पर बरसाए गए हैं।

काला चश्मा (Kala Chasma)

2016 में आई फिल्म फिल्म बार बार देखों ने दर्शकों का ध्यान तब अपनी ओर आकर्षित किया, जब बादशाह के सबसे बेहतरीन गानों में से एक काला चश्मा ने फिल्म में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। गाने को बोल को अमृता सिंह और कुमार ने लिखा और गाने को अपनी मधुर आवाज से सजाने का कार्य बादशाह ने किया है। गाने पर दर्शकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया है। अभी तक विडियो को 885 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका गया है और लगभग 3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स गाने ने अपनी झोली में डाली है।

अभी तो पार्टी शुरू हुई है (Abhi Toh Party Shuru Hui Hai)

सोनम कपूर अभिनीत फिल्म खुबसूरत का ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ हैं, गाने को दर्शकों द्वारा अपार प्यार प्राप्त हुआ है।बादशाह और आस्था की गायन कौशल का सबसे बेहतरीन नमूना यह गाना हैं, जिसे ज्यादा तर पार्टियों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।‌ यूट्यूब पर इस गाने को लगभग 720 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और करीब 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स की बरसात विडियो पर हुई है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।