सपना चौधरी के पानी छलकें सॉन्ग पर फैंस ने छलकाए लाखों लाइक्स

Sapna Choudhary's Pani Chalke: सपना चौधरी के गाने पर फैंस ने छलकाया लाखों लाइक्स
सपना चौधरी के पानी छलकें सॉन्ग पर फैंस ने छलकाए लाखों लाइक्स 11479

Sapna Choudhary’s Pani Chalke: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भारतीय मनोरंजन उद्योग की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं, जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत डांस और प्रदर्शन से लाखों दिलों पर कब्जा किया है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपने नाम किया है। बता दें, अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं। डीवा खिताब जीतने में भले ही कामयाब नही रही। किंतु, अभिनेत्री ने लाखों दिलों को जीतने में कामयाबी हासिल की।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं और वह अपने नए-नए एल्बम द्वारा फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। डीवा के प्रशंसकों उनके हर परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं और हम भी। डीवा ने पिछले वर्ष ‘पानी छलकें” एल्बम सॉन्ग को लॉन्च किया था, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह लुटाया गया है। आपको बता दें, अभिनेत्री के इस एलबम पर लगभग 144 मिलियन से ज्यादा व्यूज है और करीब साढ़े पांच लाख लाइक्स। डीवा ने अपने इस सॉन्ग में कमाल का प्रदर्शन किया हैं, जिससे हम उनकी ओर आकर्षित हो गए है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।