डोली सजा के रखना: खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने यूट्यूब पर मचाई धूम, फिल्म ने बटोरे 50 मिलियन व्यूज

Doli Saja ke rakhna: खेसारीलाल यादव और आम्रपाली की फिल्म ने दर्शकों के दिलों में बनाईं जगह।
डोली सजा के रखना: खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने यूट्यूब पर मचाई धूम, फिल्म ने बटोरे 50 मिलियन व्यूज 14978

Doli Saja ke rakhna: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो हैं खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), दोनों ही सितारों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की तादाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार इन‌ सितारों की जोड़ी ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और उनके दिलों में खास जगह बनाई है।

हाल ही में, खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे अभिनीत फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ को रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है और सराहा गया है। इस फिल्म को यूट्यूब पर लगभग 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। रौशन सिंह के बैनर तले निर्मित ‘डोली सजा के रखना’ को रजनीश मिश्रा के निर्देशन में तैयार किया गया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।