मैथिली ठाकुर की मधुर आवाज के दिवाने हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, जाने पुरी बात

Know more about Maithili Thakur: बिहार की गायिका मैथिली ठाकुर ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री का जिता दिल, जाने पुरी हकीकत।
मैथिली ठाकुर की मधुर आवाज के दिवाने हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, जाने पुरी बात 679

Know more about Maithili Thakur: लोकप्रिय और प्रतिभाशाली गायिका मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उनकी मधुर आवाज ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर कर दिया है। वह बेहद छोटी उम्र से ही गायन विभाग में परचम लहरा रही है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। उनके गाने को देश के भर की जनता द्वारा खूब सराहा जाता है। गायिका वर्तमान समय में बिहार राज्य की खादी और हस्तकला की ब्रांड एंबेसडर है। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने गानों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हैं, जिसे फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों उनके जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? कुछ समय पहले अभिनेत्री महाराष्ट्र में आई थी। जहां उन्होंने अपने गायन कौशल से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। खासबात ये हैं, की जहां वह गाना गा रही थी, वहा महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे। जिन्होंने उनके संगीत का आनंद उठाया और खुब तारिफ की। बाद में, उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते हुए गायिका की मधुर आवाज की तारीफ की। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप देखना चाहते हैं, कि उपमुख्यमंत्री ने गायिका के बारे में क्या कहा? तो एक नजर नीचे डालें-

ऐसे दिलचस्प लेख पढ़ने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।