गुरु रंधावा और कपिल शर्मा की आगामी विडियो सॉन्ग ‘अलोन’ का बीटीएस मोमेंट हुआ वायरल, देखें वीडियो

Guru Randhawa and Kapil Sharma's BTS moment from upcoming video song 'Alone' goes viral: देखें गुरु रंधावा और कपिल शर्मा की आगामी विडियो सॉन्ग 'अलोन' का बीटीएस विडियो।
गुरु रंधावा और कपिल शर्मा की आगामी विडियो सॉन्ग 'अलोन' का बीटीएस मोमेंट हुआ वायरल, देखें वीडियो 1166

Guru Randhawa and Kapil Sharma’s BTS moment from upcoming video song ‘Alone’ goes viral: एंटरटेनमेंट जगत के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से दो हैं गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma)। सितारें काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में से है। दर्शक उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार बेसब्री से करते है। गौरतलब हैं, कि कपिल शर्मा एक लोकप्रिय हास्य कलाकार और अभिनेता है। वर्तमान समय में कपिल शर्मा को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। किंतु, अब हास्य कलाकार ने म्यूजिक एल्बम की दुनिया में भी अपना कदम बढ़ाने का फैसला किया है। आगामी विडियो सॉन्ग में कपिल शर्मा के साथ लोकप्रिय गायक गुरु रंधावा भी शामिल है। उनकी आगामी विडियो सॉन्ग का नाम है ‘अलोन’ (Alone) और विडियो सॉन्ग में प्रमुख अभिनेत्री के रूप में ‘योगिता बिहानी’ नजर आएंगी। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए ये विडियो सॉन्ग 9 फरवरी को अपनी उपस्थिति यूट्यूब पर दर्ज करवाएंगी।

खैर, देवियों और सज्जनों विडियो सॉन्ग के बारे में नवीनतम अपडेट क्या है? हमारे पास विडियो सॉन्ग की बीटीएस मोमेंट मौजूद हैं। जिसे कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। बीटीएस मोमेंट में देखा जा सकता हैं, कि सितारे बेहद खूबसूरत लग रहे और उन्हें देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अच्छा, क्या आप भी इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।