ध्वनि भानुशाली के गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा, फैंस हुए हैरान

Know more about Dhvani Bhanushali: ध्वनि भानुशाली के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
ध्वनि भानुशाली के गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा, फैंस हुए हैरान 19460

Know more about Dhvani Bhanushali: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली गायिकाओं में से एक हैं ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali), जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा कई वर्षों से मनोरंजन क्षेत्र का हिस्सा रही हैं और पूरे देश में उनके खेल से उन्हें जिस तरह का प्यार, प्रशंसा और आभार मिला है, उसे देखते हुए हम वास्तव में किसी भी तरह से इसके बारे में आश्चर्यचकित नहीं हैं। ध्वनि भानुशाली ने अपना प्रोफाइल बनाया है और काफी हद तक खुद पर काम किया है। चाहे वह उनके संगीत वीडियो या उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल के साथ हो, ध्वनि हमेशा सभी अच्छे कारणों से उन्हें प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। ध्वनि भानुशाली के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक हैं उनका सक्रिय सोशल मीडिया हैंडल है। गायिका के‌ सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक को‌ शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया हैं, जिसमें वह सफेद शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने चमकदार त्वचा पर काले चश्मे को लगाया हैं, जो उनके फ़ैशन समझ को बेहतरीन बनाने में सफल दिख रहा है। इसके अलावा उन्होंने सफेद जुतों को अपने पैरों में सजाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।