नए ‘वे हानियाँ’ म्यूज़िक वीडियो में रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी की यादगार फुटेज की देखें झलक

’वे हानियाँ' के नए म्यूजिक वीडियो में देखें रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी की अनदेखी फुटेज!
नए 'वे हानियाँ' म्यूज़िक वीडियो में रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी की यादगार फुटेज की देखें झलक 51118

रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा प्रोड्यूस और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया “वे हनियां” के फीमेल वर्जन का मच अवेटेड म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। ओरिजनल वर्जन की भारी सफलता के बाद, यह नया वर्जन और भी ज्यादा सफल होने वाला है।

फैंस के लिए खुशी की बात है कि इस म्यूजिक वीडियो में वे रवि दुबे और सरगुन मेहता की वेडिंग की कभी ना देखी गई फुटेज देख पाएंगे, जो 2013 में हुई थी। ये क्रिएटिव चॉइस उनके स्पेशल डे से एक कभी न देखे गए पर्सनल यादों की झलक पेश करती है। उनकी क्लासिक वेडिंग की झलक उस समय की है जब खास तरह के सेलिब्रेशन पॉपुलर हो रहे थे।

यहां देखें:

यह म्यूजिक वीडियो पुरानी यादें ताज़ा करता है और दर्शकों को 2010 के दशक की शुरुआत में ले जाता है, जब शादियां ग्रैंड डिस्प्ले के बजाय टाइमलेस खूबसूरती पर आधारित होती थीं। उनकी शादी की फुटेज के इस्तेमाल से म्यूजिक वीडियो में एक पर्सनल टच जोड़ता है और पारंपरिक समारोहों की सादगी और सुंदरता का सम्मान करता है।

रवि दुबे और सरगुन मेहता की ड्रीमियता म्यूजिक ने अपने पहले प्रोडक्शन, ‘वे हानियां’ की रिलीज के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में कमाल कर दिया है। इस पावर कपल ने हमें 2024 का सबसे पसंदीदा गाना दिया है और इसके साथ ही कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। बता दें कि ‘वे हानियां’ ने यूट्यूब पर बहुत कम समय में ही 100 मिलियन से ज्यादा व्यू हासिल किया है और इंस्टाग्राम रील्स पर इसने माइली साइरस के ‘फ्लावर्स’ से भी ज्यादा पॉपुलैरिटी अपने नाम की है।