72 लाख की ठगी के शिकार हुए सोनू निगम के पिता

Know the latest about Sonu Nigam and what's happening at his end: सोनू निगम के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
72 लाख की ठगी के शिकार हुए सोनू निगम के पिता 7723

Know the latest about Sonu Nigam and what’s happening at his end: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से एक हैं सोनू निगम (Sonu Nigam)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। गायक काफी लंबे समय से दर्शकों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध कर रहे हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। हाल ही में, वह गलत कारणों से चर्चा में थे जब एक संगीत कार्यक्रम के दौरान उन पर कथित तौर पर हमला किया गया था। और अब, हम उनके पिता के बारे में कुछ ऐसा सुनते हैं जो काफी हैरान कर देने वाला है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सोनू निगम के पिता अगम कुमार निगम से 72 लाख की लूट की गई है। आगम को कथित तौर पर शक है कि उसके पूर्व ड्राइवर ने पैसे लिए और अब उसके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल लापता चालक की तलाश की जा रही है। हम इस पर और अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।