गायक आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में की फैन से बदसलूकी, मारपीट का वीडियो वायरल

Aditya Narayan hits fan: गायक आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में की फैन से बदसलूकी।
गायक आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में की फैन से बदसलूकी, मारपीट का वीडियो वायरल 41512

Aditya Narayan hits fan: गायक और रियलिटी शो होस्ट आदित्य नारायण एक नए विवाद में फंस गए है। हाल ही में, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें उन्हें छत्तीसगढ़ के भिलाई में रूंगटा कॉलेज में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान एक प्रशंसक के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। इस घटना से नेटिज़न्स में आक्रोश फैल गया है, जिन्होंने आदित्य के व्यवहार को घटिया और असभ्य बताते हुए इसकी निंदा की है।

वीडियो में आदित्य को शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ का लोकप्रिय गाना ‘आज की रात’ पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। हालाँकि, जैसे-जैसे प्रदर्शन आगे बढ़ता है, माहौल तनावपूर्ण हो जाता है जब आदित्य दर्शकों में एक प्रशंसक के साथ अपना आपा खोते हुए दिखाई देते हैं। स्थिति तब बिगड़ जाती है जब आदित्य कथित तौर पर अपने माइक्रोफोन से प्रशंसक को मारते हैं और फिर अपना प्रदर्शन जारी रखने से पहले प्रशंसक का फोन छीनने के लिए आगे बढ़ते हैं और उसे भीड़ में फेंक देते हैं। नारायण के गुस्से के पीछे का सटीक कारण स्पष्ट नहीं है, जिससे कई लोग उसके कार्यों से हैरान और निराश हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गायक की आलोचना की बाढ़ आ गई है, यूजर्स ने अपनी निराशा व्यक्त की है और उनके व्यवहार को अपने प्रशंसकों के प्रति अपमानजनक बताया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, कि “आदित्य नारायण को क्या दिक्कत है? इतना अहंकारी और किसलिए? अपने ही प्रशंसकों के प्रति अपमानजनक?”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “उनका दुस्साहस क्रोधित करने वाला है। भाई ने असल में अपने माइक से उस आदमी के हाथ पर भी वार किया था।” “क्या तुम अभी मुझसे मजाक कर रहे हो? वह अपने आप को क्या समझता है? क्या बकवास है,” एक अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। जैसे-जैसे विवाद बढ़ता जा रहा है, आदित्य ने अभी तक इस घटना को सार्वजनिक रूप से संबोधित नहीं किया है।