चेन्नई लाइव कॉन्सर्ट के दौरान गायक बेनी दयाल पर गिरा ड्रोन, घायल हुए गायक

Know the latest about singer Benny Dayal and what's happening at his end: चेन्नई लाइव कॉन्सर्ट के दौरान गायक बेनी दयाल पर गिरा ड्रोन।
चेन्नई लाइव कॉन्सर्ट के दौरान गायक बेनी दयाल पर गिरा ड्रोन, घायल हुए गायक 4780

Know the latest about singer Benny Dayal and what’s happening at his end: भारतीय संगीत जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा गायकों में से एक हैं बेनी दयाल। जिन्होंने अपने मधुर आवाज से सभी को आकर्षित किया है। गायक ने काफी लंबे समय तक सुर्खियों में स्वयं को स्थापित किया हैं,वह कई सफल गानों का हिस्सा रहे हैं जो लंबे समय में चार्टबस्टर साबित हुए हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार गायक से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर आई है।

जबकि अधिक बार नहीं, उनके लाइव शो कॉन्सर्ट अच्छी भीड़ की प्रतिक्रिया के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, इस बार, चीजें गड़बड़ हो गईं। एनडीटीवी मूवीज की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक ड्रोन उनके सिर के पिछले हिस्से से टकरा गया, जिससे गायक घायल हो गए। घटना के समय वह वीआईटी के सांस्कृतिक उत्सव में प्रस्तुति दे रहे थे। उसी का एक वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों,इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।