कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखें विडियो

Know more about Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'शहजादा' के गाने 'कैरेक्टर ढीला 2.0' के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म 'शहजादा' के 'कैरेक्टर ढीला 2.0' ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, देखें विडियो 1336

Know more about Kartik Aryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय और सबसे पसंदीदा युवा अभिनेताओं में से एक हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेता काफी लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रचार में व्यस्त है। इस शानदार फिल्म में उनके साथ लोकप्रिय अभिनेत्री कृति सेनन ने पर्दा साझा किया है और दर्शक उनके इस आगामी फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म से जुड़ी एक नवीनतम अपडेट आप सभी का इंतेज़ार कर रहा है। आज फिल्म के एक शानदार गाने को सार्वजनिक कर दिया गया है। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गाने का नाम ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ है। गाने के बोल‌ को आशीष पंडित ने लिखा है और नीरज श्रीधर ने इस बेहतरीन गाने को अपनी मधुर आवाज दी है। गाने को अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा जा रहा हैं। अभिनेता की फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 17 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। अच्छा, क्या आप सभी इस शानदार गाने को सुनना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।