बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन का इंदौर का कॉन्सर्ट हुआ कैंसिल,पढ़िए पूरी डिटेल यहां

लसूड़िया इलाके के एक होटल में शुक्रवार की रात को आयोजित संगीत कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया, जिससे एमसी स्टेन के फैंस नाराज हो गए
Bigg Boss 16 winner MC Stan's Indore concert cancelled, read full details here 7071

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट, रैपर और बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन इंडिया टूर पर हैं। हालांकि, हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में रैपर एमसी स्टेन के संगीत कार्यक्रम में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और शो को बीच में ही रोक दिया गया, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्होंने अपने गानों में गलत भाषा का उपयोग किया जिससे यूथ का दिमाग खराब हो सकता है।

शुक्रवार रात लसूड़िया इलाके के एक होटल में आयोजित संगीत कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया, जिससे उनके फैंस नाराज हो गए। बेकाबू भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को अपने बल प्रयोग करना पड़ा। करणी सेना की डिस्ट्रिक यूनिट के प्रेसिडेंट अनुराग प्रताप सिंह राघव ने शनिवार को कहा, ‘एमसी स्टेन अपने गानों में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर युवाओं में अश्लीलता फैला रहे हैं।’ स्टेन ने अपने प्रदर्शन के दौरान युवा दर्शकों के सामने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और अश्लील गाने गाए, जिसके बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने शो को रोक, जिससे रैपर को कार्यक्रम स्थल से जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इस बीच, एमसी स्टेन का अगला टूर शनिवार को नागपुर में होगा। जबकि रिपोर्टों में इंदौर की घटना के बाद नागपुर में उनके शो को रद्द करने का सुझाव दिया गया था।

अधिक अपडेट के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।