बलिया में स्टेज शो के दौरान भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह पर हुई पत्थर बाजी, देखें वीडियो

Know more about Pawan Singh: स्टेज शो के दौरान पवन सिंह पर हुई पत्थर बाजी।
Bhojpuri superstar Pawan Singh was pelted with stones during a stage show in Ballia, watch video 4983

Know more about Pawan Singh: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के सभी प्रशंसकों और उनके करीबियों के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर आई है।

गौरतलब हैं, कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं पवन सिंह। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए पुरे मनोरंजन उद्योग में मशहूर है। पवन सिंह की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। पवन सिंह अभिनेता के‌ साथ-साथ एक लोकप्रिय गायक भी हैं, जिन्हें भोजपुरी फिल्म जगत में दिग्गज अभिनेता के रूप में माना जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेता का एक हैरान कर देने वाला‌ समाचार प्राप्त हुआ है। ईटाइम्स के नवीनतम मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी अनुसार, हाल ही में, गायक बलिया में एक निजी समारोह में अपने एक प्रदर्शन के लिए मौजूद थे, तभी उनपर किसी ने पत्थर द्वारा हमला कर दिया था। कथित तौर पर, यह घटना तब हुई जब पवन सिंह ने एक जातीय गीत गाने से इनकार कर दिया। उनके स्टेज शो का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ। पवन सिंह

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।