विवादास्पद यूट्यूबर संदीप के साथ भ्रमित होने के कारण अरमान मलिक ने मीडिया पोर्टल पर साधा निशाना

विवादित यूट्यूबर संदीप के साथ कंफ्यूज किए जाने पर गायक अरमान मलिक ने एक मीडिया पोर्टल को लगाई फटकार
Armaan Malik hits out at media portal for being confused with controversial YouTuber Sandeep 3944

Know More About Armaan Malik: अरमान मलिक (Armaan Malik) भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली और सबसे पसंदीदा युवा गायकों में से एक हैं। गायक ने बहुत कम उम्र से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की और संगीत के प्रति अपने मेहनत और समर्पण से अभिनेता ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई । शानदार म्यूजिक वीडियो में अपने बेहतरीन आवाज से दर्शकों का दिल जीतने में अरमान मलिक कभी फेल नहीं हुए हैं।

अरमान मलिक के बारे में एक बात जो कि सबसे अच्छी है कि वह हमेशा ही न्यूज़ और लाइमलाइट में अच्छी खबरों के ही वजह से रहे हैं। हालांकि इस बार अरमान मलिक एक मीडिया पोर्टल को फटकार लगाते हुए दिखे। इस मीडिया पोर्टल द्वारा उन्हें विवादित यूट्यूबर संदीप से कंफ्यूज किया गया था। आपको बता दें, कि संदीप एक विवादित व्यक्तित्व है जिनके खिलाफ कई सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। इसीलिए अरमान मलिक ने अपना दोस्त जताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। देखिए उन्होंने ट्विटर पर क्या कहा

अरमान मलिक द्वारा साझा किए गए इस ट्वीट पर आपकी क्या राय है और यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।